सोनम कपूर की शादी के बाद अब आई बहन रिया के अफेयर की खबर, इस डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

फिल्म जगत के जाने माने एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने हाल ही में सात फेरों के साथ अपने जीवनसाथी को चुन लिया है.

सोनम की आलिशान शादी को बड़े ही धूम धाम से मनाया गया जिसमें पूरा बॉलीवुड भी शामिल हुआ.

लेकिन बड़ी खबर यह नहीं, बल्कि उनकी छोटी बहिन रिया से जुडी है. दरअसल, रिया कपूर के अफेयर की खबरें भी जोर पकड़ रही हैं। सोनम कपूर की शादी में रिया कपूर के साथ एक शख्स को स्पॉट किया गया। माना जा रहा है कि रिया इसी शख्स को डेट कर रही हैं।

 

करण बूलानी को डेट कर रही हैं रिया कपूर

फिल्में बनाने वाली रिया कपूर के बताये जा रहे बॉयफ्रेंड का नाम है – करण बुलानी. रिया की बुआ के लड़के और एक्टर मोहित मारवाह की शादी में भी करण मौजूद थे और सोनम और रिया के साथ खिची तसवीरें उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर अपलोड की थी.

 

इस तरह दिया रिश्ते का इशारा

सोनम कपूर की शादी के सिर्फ दो दिन पहले ही करण ने रिया से अपने रिश्ते को जाहिर करने का इशारा दिया था. दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर “माय गर्ल” नाम से एक विडियो अपलोड की जिसमें रिया नाच रही थी.

 

अक्सर घूमने जाते हैं साथ

इससे ठीक पहले फैशन डिजाइनर जोड़ी संदीप खोसला और अबु जानी की भतीजी की शादी में भी दोनों को साथ देखा गया था। दोनों पार्टी से साथ निकल रहे थे। दोनों कई बार रेस्त्रां और कैफे में साथ देखे गए हैं। यही नहीं, करण बूलानी सोनम कपूर और अर्जुन कपूर के साथ ट्रिप पर भी जाते रहते हैं।

 

 

कौन है करण बूलानी?

सोनम कपूर की बहिन रिया को डेट करने वाले करण बूलानी पेशे से फिल्म निर्देशक हैं. उन्होंने बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर फिल्म ‘आयशा’ और ‘वेक अप सिड’ में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने शॉर्ट फिल्म ‘द ऑडिशन’ का भी निर्देशन किया है। इसके अलावा वह टीवी शोज की प्रोडक्शन टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। कहा जाता है कि अनिल कपूर भी करण को काफी पसंद करते हैं।

 

ये भी पढ़ें :

सेहत, बॉलीवुड, देश दुनिया और जीवन शैली की अन्य रोचक जानकारियों के लिए हमारे फेसबुक पेज – Khabar Nazar को ज़रूर Like करें!

बिना कोई दुष्प्रभाव के साथ सुरक्षित आयुर्वेदिक धातु रोग, मर्दाना कमजोरी, देर तक नहीं टिकना 1 मिंट में निकल जाने की समस्या, शुक्राणु के पतलेपन की आयुर्वेदिक उपचार डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/LYyy6LN3 Whats_app 7455-896433 करें!

Satya Sharma

मैं अंग्रेजी दवाओं के मुकाबले घरेलु नुस्खों, आयुर्वेद और देसी इलाज को ज्यादा महत्चपूर्ण और कारगर मानती हूँ. सही खान-पान से और नियमित दिनचर्या से वैसे ही बीमारियों से बचा जा सकता है. अंग्रेजी दवाओं के दुष्प्रभाव से बचाने और भारतीय चिकित्सा पद्दति को बढ़ावा देने के लिए मेरी वेबसाइट से जुड़िये और अपने दोस्तों को भी इसके बारे में बताइए.

Leave a Reply